Feedback


APP Feedback
Is this your primary mobile number?
क्या यह आपका मुख्य मोबाइल नम्बर है?
Was the 112-ERSS website url up.ners.in working?
क्या 112 ERSS वेबसाइट up.ners.in काम कर रहा है?
Were you able to locate the App easily on the website?
क्या आप वेबसाइट पर एैप को आसानी से खोज पा रहे थे?
Was the App easy to download?
क्या एैप आसानी से डाउनलोड हो रहा था?
Did the App install in your mobile easily?
क्या एैप आसानी से आपके मोबाइल पर स्थापित हुआ?
Have you enabled GPS on your Mobile?
क्या आपने अपने मोबाइल पर जी.पी.एस चालू किया?
Have you enabled the internet facility in your mobile to use?
क्या आपने इन्टरनेट सुविधा को अपने मोबाइल पर क्रियान्वित किया है?
Do you know about GPS facility?
क्या आपने इन्टरनेट सुविधा को अपने मोबाइल पर क्रियान्वित किया है?
Do you know about Panic Button facility?
क्या आपको पैनिक बटन सुविधा की जानकारी है?
Do you know that enabling GPS is mandatory for activating Panic Button?
क्या आपको जानकारी है कि पैनिक बटन को क्रियान्वित करने के लिये जी.पी.एस को सक्रिय करना आवश्यक है?
Do you know how to use the Panic Button?
क्या आप पैनिक बटन को कैसे इस्तेमाल करते हैं जानते हैं?
Did the Shout facility from Panic Button reach all the
4 configured numbers of your family/friends?
क्या पैनिक बटन द्वारा ‘पुकार’ सुविधा आपके परिवार/मित्रों के चारो काॅनफिगर किये गये नम्बरों पर पहूॅच रहा है?
Did your near and dear ones enable the App in their mobile phones?
क्या आपके आस पास के जानने वालो ने अपने मोबाइल पर एैप को स्थपित किया है?
Did you receive any response once you press the Panic Signal generated from the Mobile phone?
क्या आपको कोई जवाब मिला जब आपने अपने मोबाइल फोन से आपात संकेत उत्पन्न किया?
Did the Panic signal generate a false alarm?
क्या आपात संकेत झूठा/नकली अलार्म भी उत्पन्न करता है?
Did anybody respond to Panic signal generated from your mobile phone
other than the 4 configured numbers of your family/friends?
क्या आपके परिवार/मित्रों के अलावा भी किसी ने आपके फोन से उत्पन्न हुए आपात संकेत पर उत्तर दिया है?
Was the response to Panic signal in the form of a Phone Call?
क्या वह उत्तर फोन काॅल के रुप में था?
Do you want the app to be in Local Language?
क्या आप एैप को स्थनीय भाषा में चाहते हैं?
Are you satisfied with the Response of Panic Button?
क्या आप पैनिक बटन से मिलने वाली प्रतिक्रिया से संतुष्ट हैं?
Would you recommend this App to anybody?
क्या आप किसी को इस एैप को अपनाने की सिफारिश करेंगे?
Feedback of the Panic Button - User
How much time did it take for the Response Team to reach you?
प्रतिक्रिया टीम को आपके पास पहूॅचने में कितना समय लगा?
Did you get an SMS facility after the Response generated?
क्या आपको एस.एम.एस. सुविधा प्रतिक्रिया जेनरेट होने के बाद प्राप्त हुई?
Was the response from the Panic Button in the form of Response Team locating you?
क्या पैनिक बटन के जवाब मे प्रतिक्रिया टीम ने आपको ढंूढ लिया?
Was the response from the Panic Button in the form of a Volunteer Response?
क्या पैनिक बटन का जवाब स्वंयसेवी मदद के रुप मे आया जिन्होने आपको ढंूढ लिया?
How many persons were there in the Response Team that reached
your location in response to the Panic Button generated?
प्रतिक्रिया टीम में कितने लोग थे जो आपके पास पैनिक बटन के जवाब में मदद के लिये आये?
Who all were there for the response?
(Pls. provide the name and designation of the Responding Personnel/Volunteers)
कौन कौन से लोग मदद के लिये आयेगें? (कृपया उनके नाम, पद, उपलब्ध करवाऐं)?
Was the location for response team to reach accurate?
क्या प्रतिक्रिया टीम सही स्थान पर पहुँची थी?
What message did the Response Team get to reach you?
प्रतिक्रिया टीम को आपके पास पहुचने के लिये क्या संदेश मिला था?
Did you get information from 112 App that your call has been generated?
क्‍या आपको 112 एप्‍प से सूचना मिलती थी कि आपकी कॉल जेनरेट की गई है?
Was the process of registering as a Volunteer easy?
स्‍वयं सेवक के रूप में पंजीकरण करने का तरीका आसान था?
Is the 112 App installation and registration compatible with your phone?
क्‍या आपका फोन 112 एप्‍प के इंस्‍टोलेशन और रजिस्‍टेशन के लिए सक्षम है?
Does the 112 App have User Instructions?
क्‍या 112 एप्‍प के प्रयोगकर्ता निर्देश मौजूद हैं?
Did 112 App show the location of the nearest 3 Volunteers?
क्‍या 112 एप्‍प नजदीकी 3 स्‍वयं सेवकों के स्‍थान को दर्शाता था?
Did 112 App show the thumbnail picture of the nearest 3 Volunteers?
क्‍या 112 एप्‍प नजदीकी 3 स्‍वयं सेवकों के थंबनेल चित्र को दर्शाता था?
Did 112 App show the phone number of the nearest 3 Volunteers?
क्‍या 112 एप्‍प नजदीकी 3 स्‍वयं सेवकों के फोन नंबर को दर्शाता था?
As a volunteer were you able to register your KYC Details easily?
क्‍या आप स्‍वयं सेवक के रूप में आपकी केवाईसी सूचना दर्ज करने में सक्षम हैं?
Did the Shout facility from Panic Button reach you when opted for a volunteer?
क्या स्वयं सेवक बन कर आप तक पैनिक बटन से उत्पन्न हुआ शॉट सिगनल पहुंचा ?
Is the app consuming your battery life even when not in use?
क्‍या यह एप्‍प प्रयोग में न रहने पर भी आपके फोन की बेटरी खत्‍म कर रहा है?
Overall, how would you rate the App
व्यापक रूप से /सब मिलाकर इस ऐप को आप कैसे मूल्यांकित करेगें?
Is there anything you would like to add that was not covered above?
क्या आप कुछ और जोड़ना चाहेंगे, जो ऊपर कहीं नहीं आया हो?